ई कॉमर्स

ग्वेलब

ई-कॉमर्स की तेजी से बदलती दुनिया में, कंपनियां अलग दिखने और प्रतिधारण बढ़ाने के लिए जितना संभव हो सके ग्राहकों से जुड़ने की कोशिश कर रही हैं। डेटा में प्रगति कंपनियों को पिछली खरीदारी, ब्राउज़िंग आदतों और यहां तक ​​​​कि व्यक्तिगत शौक को ट्रैक करने की अनुमति देती है और ग्राहक को यथासंभव व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव प्रदान करने का प्रयास करती है।

ई-कॉमर्स में, अनुवाद और स्थानीयकरण प्रक्रियाएं एक लागत केंद्र से एक आरओआई रणनीति में स्थानांतरित हो रही हैं, उसी भावना को दोहराते हुए ग्राहक को स्थानीय ईंट-और-मोर्टार स्टोर में प्राप्त होगा। यदि किसी खरीदार को लगता है कि ऑनलाइन खरीदारी का अनुभव उनके घरेलू देशों में उनके दैनिक अनुभव जैसा है, तो वे अधिक आरामदायक होंगे और खरीदारी करने की अधिक संभावना होगी।

व्हाईट ग्लोब ने अपनी वेबसाइट को बारह भाषाओं में स्थानीयकृत करने में एक अग्रणी ई-कॉमर्स कंपनी का समर्थन किया। एक प्रमुख फैशन वेबसाइट उत्पाद विवरण, नाम और वेरिएंट के विवरण, और छवि के नाम और विवरण, टर्म बेस और स्टाइल गाइड सहित अपनी वेबसाइट को स्थानीय बनाना चाहती थी। व्हाईट ग्लोब ने एक निर्बाध वर्कफ़्लो बनाया और सभी सामग्री हिंदी, मराठी, कन्नड़, उड़िया, मलयालम, तेलुगु, तमिल जैसी भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में स्थानीयकृत की गईं।

हाल ही में एक परियोजना में व्हाईट ग्लोब को देश भर में स्थित और २३ भाषाएं बोलने वाले बड़े पैमाने पर आपूर्ति श्रृंखला कर्मचारियों को प्रेरित करने के लिए एक वीडियो सह एनीमेशन सामग्री बनाने के लिए अनिवार्य किया गया था। व्हाईट ग्लोब ने ग्राहकों को इसका पूरा प्रभाव प्राप्त करने में सहायता करने के लिए उत्सव के मौसम से बहुत पहले २३ भाषाओं में परियोजना को सफलतापूर्वक वितरित किया।

हम भाषा उद्यम में प्रमुख हैं

व्हाइटग्लोब सेवाओं की तलाश है?